Breaking News

अंजू नसरुल्लाह news: कर चुकी है पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह

आजकल सरहदों को पार करके अपने प्यार को पाने की न्यूज़ काफी चर्चा में है। पहले पब जी गेम से सचिन के प्यार में पड़ी चार बच्चो की माँ सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई। और अब किसी पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्लाह से फ़ेसबूक पर दोस्ती हुई। और उसके प्यार में पागल होकर 2 बच्चो की माँ अंजू, जिसकी के एक पंद्रह साल की लड़की है।ओर दूसरा 6 साल लड़का है उन्हें छोड़ कर पाकिस्तान चली गई। आपको  बता दे अभी सीमा हैदर जो पाकिस्तान की सीमा लांघकर यहां पहुची है उसकी कहानी का अंत नही हुआ, तब तक यह सीमा पार वाला प्यार काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पहुची अंजू के बारे में रोज रोज नई खबरें आ रही है।




अंजू को पाकिस्तान सरकार देगी जॉब, नसरुल्लाह का दावा

वही पाकिस्तान से यह खबर आ रही है कि अंजू को पाकिस्तान सरकार से सरकारी job मिलने वाली है रिपोर्ट के अनुसार नसरुल्लाह ने यह दावा किया है की अंजू ने इस्लाम धर्म कबूल किया है तो इसलिए अंजू को पाकिस्तान सरकार सरकारी जॉब देने की पेशकश की है। साथ ही यह भी कहा
 की अंजू अपने बच्चो को लेकर पाकिस्तान आएगी। नसरुल्लाह ने यह भी कहा है कि इस्लाम धर्म अपनाने की बजह से अंजू को पाकिस्तान की नागरिकता मिल जाएगी।


अंजू अगस्त महीने में भारत आएगी


नसरुल्लाह ने कहा है कि अंजू अगले महीने यानी अगस्त में भारत जाएगी अपने दोनों बच्चो को वापस लेने के लिए। नसरुल्लाह ने यह भी कहा कि बच्चों को इस्लाम धर्म मे शामिल नही किया जाएगा। और अगर अंजू अपने बच्चो लेकर पाकिस्तान नही आ पाती है तो मैं खुद जाऊंगा और उनको लेकर वापस आऊंगा। नसरुल्लाह का दावा है कि हमने अंजू पर कोई भी दवाब बना कर नही रखा है की वह इस्लाम धर्म कबूल करें। उसने कहा कि अंजू पिछले तीन सालों से अपने पति से अलग राह रही थी। नसरुल्लाह ने आशंका जताई है कि अंजू वापस तो जा रही है लेकिन कही भारत मे उसपर हिन्दू ,कही अंजू पर हमला न कर दे।


नसरुल्लाह ने बताया अंजू अपने बच्चो के लिए पासपोर्ट अप्लाई करेंगी। उसने सीधे तौर पर कहा कि उसने अंजू से निकाह किया है और वह उसे छोड़ेगा नही।साथ ही नसरुल्लाह ने यह भी बताया कि पाकिस्तान सरकार उसके बच्चो को भी पाकिस्तान की नागरिकता देने वाली है। आपको बता दे इसके पहले अंजू ने दावा किया था कि उसने न तो इस्लाम अपनाया है और नही निकाह (शादी) की है। हालांकि नसरुल्लाह के इस बयान ने अंजू के सारे योजनाओं पर पानी फेर दिया है हालांकि नसरुल्लाह के इन सभी दावों पर नसरूलाह ने कुछ भी नही कहा है।





 

कोई टिप्पणी नहीं