Breaking News

SDM ज्योति मौर्या और आलोक विवाद, अफेयर विवाद के बीच सामने आए मनीष दुबे

SDM ज्योति मौर्या और आलोक विवाद, अफेयर विवाद के बीच सामने आए मनीष दुबे

ज्योति मोर्य केस

ज्योति मौर्या विवाद लगभग एक महीने से मीडिया जगत में छाया हुआ है। इस प्रकरण आरोपों से घिरे मनीष दुबे पहली बार मीडिया के सामने आये। दरअसल वो झांसी में किसी बिभागीय बैठक में हिस्सा लेने पहुचे थे। वैसे तो पहले वो मीडिया के कैमरों से बचते हुए नजर आए। जब मनीष दुबे बाहर बिभागीय मीटिंग से बाहर निकले, तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। और ज्योति मौर्या प्रकरण में उन पर चल रहे आरोपों की जांच के बारे में सवाल पूछने लगे। लेकिन वह कैमरे से बचते हुए अपनी कार में जाकर बैठ गए। और उन्होंने मीडिया को कहा कि फिलहाल उन्हें परेशान न करे।


आपको बता दे यही वह मनीष दुबे है जिनसे ज्योति मौर्या का अफेयर का दावा किया जा रहा है। फिलहाल ज्योति मौर्य इस समय बरेली की एक शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात है।
वह पहली बार कैमरे के सामने आए और बोले कि वह फंस गए है। आपको बता दे, इस समय मनीष दुबे महोबा जिले में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है। और इस समय सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह इन लोगो का न्यूज़ छाया हुआ है।


मनीष दुबे ने क्या कहा

मनीष दुबे ने मीडिया के सामने अपनी पक्ष रखते हुए कहा कि ज्योति और उनका कुर्सी पर बैठना गुनाह हो गया है। पता नही कहा आकर फंस गया हूँ मैं। मनीष दुबे ने ऑफ कैमरे पर कहा कि आजकल हर आदमी इस पर बात कर रहा है कि आलोक ने ज्योति को पढ़ाया लिखाया और एसडीएम बनाया। मनीष दुबे ने कहा कि पढ़ाई लिखाई का मतलब यह होता है कि जिसे बचपन से पढ़ाया गया हो। अब आप लोग ही बताइए जहाँ हम लोग आज बैठे है, क्या हमें कोई वहा बैठा सकता है। हालांकि की एक निजी चैनेल के हिडन कैमरे ने उनका बयान रिकॉर्ड कर लिया। मनीष दुबे इस मुद्दे पर काफी परेशान भी दिखे।




हिंदुस्तान खबर की अनुसार मनीष दुबे ने कहा की जो कह रहा है पढ़ाया लिखाया, उससे अगर पूछ लिए जाए कि कितने पेपर होते है यूपीएससी की तो वह बता नही पायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हम स्कूल टीचर और क्लर्क होते तो यह खबर इतनी खास नही होती। हमारा इस पोस्ट पर बैठना ही गुनाह हो गया है। हम लोगों ने यूपीएससी की तैयारी की जो बहुत बड़ा गुनाह हो गया। अच्छा खासा मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था अब लग रहा है मैं कहा आकर फंस गया हूँ  उन्होंने कहा मैं सीधे सादे मध्यम वर्गीय से हू। मेरे पिताजी इन सब चीजों को,,ये बोल कर मानुष दुबे अपना माथा पकड़ लेते है।



आपको बता दे यूपी की महिला PCS ऑफिसर ज्योति मौर्य के पति आलोक कुमार मौर्य ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी होमगार्ड के जिला कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है। आलोक मोर्य ने कहा था कि उसने खुद सरकारी आवास पर दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था। और साथ ही उसने दोनों की व्हाट्सएप चैट को भी वायरल कर दिया था। इसके बाद डीजी होमगार्ड ने मामले की जांच डीआईजी प्रयागराज को सौपी है। डीआईजी प्रयागराज ने इस मामले में SDM ज्योति मोर्य और मनीष दुबे की पत्नी को नोटिस जारी किया है,और बयान दर्ज कराने को कहा है। लेकिन मिल रही खबरों के अनुसार ज्योति मोर्य ने कहा है लिखित में कहा है कि वह कोई बयान नही देगी क्योंकि उनका मामला कोर्ट में है। उधर मनीष दुबे की पत्नी ने भी पारिवारिक मामला बताते हुए बयान दर्ज कराने से मना कर दिया है।




कोई टिप्पणी नहीं