Breaking News

बुलेट की जैसी ताकत वाली कावासाकी की Kawasaki W175 BIKE ने मचाया मार्किट में तहलका, यामहा RX100 जैसा है इसका लुक

Kawasaki W175 BIKE, जानिए इसके फीचर और कीमत


Kawasaki W175 bike 



आज हम बात करेंगे कावासाकी की इस लैटेस्ट सुपर बाइक Kawasaki W175 BIKE के बारे  में जिसने मार्किट तहलका मचा दिया है जी है इस बाइक की ताकत बुलेट बाइक की जैसी है और इसका लुक यामहा RX100 से मिलता जुलता है। कावासाकी से ने अपने इस बाइक को रेट्रो लुक में पेश किया है W175 BIKE को कम्पनी ने दो वेरिएंट में पेश किया हैं पहला स्टैंडर्ड और दूसरा वेरिएंट स्पेशल एडिशन है। अगर आप भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो यह रेट्रो लुक वाली बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं।


Kawasaki W175 BIKE
Kawasaki W175 BIKE 



बुलेट जैसी ताकत और इसका लुक यामहा के RX100 जैसा।जो मार्किट में काट रहा बवाल


बात करे Kawasaki W175 BIKE की तो यह गाड़ी मार्किट में बुलेट और Yamaha RX100 को सीधे टक्कर दे रही है इस बाइक में 177 सीसी एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो अधिकतम पावर देती है इस बाइक की तेल यानी fuel भरने की जो क्षमता है ओ 12 लीटर हैं तो चलिए आगे जानते हैं मार्किट में गदर काटने वाली इस बाइक के धांसू फीचर के बारे में





Kawasaki W175  BIKE फीचर 


अगर हम बात करे Kawasaki W175 के दमदार फीचर्स क्व बारे में तो यह गाड़ी सुबिधाओं के मामले में बेयर बोन बाइक है इस बाइक में एक सेमी डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर आता है इसके अलावा इस बाइक में सिंगल चैनल ABS भी आता है। साथ ही सिंगल सीट सेटअप के साथ एनलॉग स्टाइल स्पीडोमीटर , ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी समेत बहुत सारे फीचर दिए गए है। इस बाइक का फीचर कूल मिलाजुलाकर दमदार दिया गया है कंपनी ने इस पर काफी अच्छे तरीके से काम किया है।


Kawasaki W175 BIKE
Kawasaki W175 BIKE 


Kawasaki W175 BIKE engine 


अगर हम बात करे या गाड़ी के इंजिन के बारे में तो कम्पनी ने Kawasaki W175 BIKE में 177 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दे सकती हैं और यह 13 hp की पावर और 13.2 nm का टॉर्क जेनरेट करता है और इंजन के साथ 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स जोड़ा जा सकता है।



बुलेट की जैसी ताकत वाली कावासाकी की W175  बाइक ने मचाया मार्किट में तहलका, यामहा RX100 जैसा है इसका लुक

Kawasaki W175 BIKE
Kawasaki W175 BIKE 



ब्रेकिंग सिस्टम Kawasaki W175 BIKE



बात करे Kawasaki W175 BIKE के ब्रेकिंग सिस्टम की तो इसमे फ्रंट में 270 mm पेटल टाइप रोटर और पीछे वाले में 110 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है।  और इन गाड़ी में सस्पेंशन के तौर पर टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन रियर स्प्रिंग का इस्तेमाल किया गया है


Kawasaki W175 BIKE डिजाइन 


अगर हम बात करे इस बेहतरीन और गदर मचाने वाली बाइक के डिजाइन के बारे में तो इसमें हेलोजिन लाइट्स मिलती  है सिंगल पीस बेंच स्टाइल सीट है और इस बाइक में क्रोम एलिमेंट हेडलैंप के चारो ओर मिलते है इस बाइक राउंड शेप हैडलैम्प्स के साथ ही रेट्रो डिजाइन वाले टेल लैम्प्स मिलते है Kawasaki W175 BIKE रेट्रो बाइक के जैसा ही दिखती है।




Kawasaki W175 प्राइस 


अगर हम बात करे इस कार के कीमत के बारे में तो यह कार का प्राइस इंडिया में एक्स शोरूम स्टैण्डर्ड इबोनी कलर वेरिएंट की कीमत 1,47000 रुपये है वही स्पेशल एडिशन की कीमत 1,49000 रुपये है। कम्पनी का कहना है कि इस गाड़ी की डिलीवरी इंडिया में बहुत जल्दी ही शुरू हो जाएगी।





उम्मीद है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। अच्छा लगे तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें।
हमारी कोशिश रहती है कि हम आपको गाड़ियों के बारे में और अच्छे तरीके बता सकें।
अगर आप कुछ सुझाव भेजना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं।






कोई टिप्पणी नहीं