Breaking News

50 हज़ार देकर मिल जायेगा आपको यह 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग कार ! देर किस बात की जानिए प्रोसेस और लाइए घर

 Tata Nexon finance plan :   Tata nexon का बेस माडल ,जानिए कितनी बनेगी EMI!


Tata Nexon finance plan 

दोस्तों अगर आप को कार लेने की इच्छा है और आप चाहते है की आपको बेस्ट बजट में 5 स्टार रेटिंग कार मिल जाये ओ भी मात्र 50 हज़ार में तो यह प्लान आपके लिए है ! तो चलिए हम आपको बताते है बेस्ट finance  स्कीम जिससे आपका सपना पूरा हो सकता है ! इस कार फाइनेंस प्लान के जरिये Tata nexon की बेस माडल कार आपकी हो सकती है ! जैसा की आप जानते है इस समय compact suv segment  की मांग इंडिया में काफी बढ़ रही है लोगो के इसी पसंद को लेकर कार कम्पनिया जैसे  महिंद्रा, मारुती सुजुकी, टाटा, टोयोटा, देखा जाये तो हर कम्पनी ने मार्किट में टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी मार्केट में उतार दी है ! और बात करे तो इस समय Tata nexon इंडिया में बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है जिसका डिज़ाइन ,फीचर्स,इंजन,सब कुछ बेहतरीन है !

Tata Nexon
Tata nexon फोटो आभार सोशल मिडिया 


Tata  nexon की बेस माडल की कीमत 


अगर हम बात करे इस बेहतरीन कार की फीचर के बारे में तो यह कार (Tata nexon xe ) यानि इसकी बेस माडल की कीमत 7,69,999 रुपए के करीब है ! अगर ऑन रोड बात करे तो यह कार आपको लगभग 8,64000 करीब मिल जाएगी ! यहाँ पर हम बात कर रहे है इस कार के कैश पेमेंट्स के बारे में ! लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप बिलकुल भी घबराइए मत क्योंकि हम आपके लिए लाये है बेहतरीन फाइनेंस प्लान जिसके बजह से आप इस कार को मात्र 50 हज़ार की डाउन पेमेंट पर आसानी से अपने घर लेकर जा सकते है !


Tata nexon down payment plan 

आपको बता दे अगर आपके पास 50 हजार कैश है तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट्स और कम्पनी का जो EMI कैलकुलेटर है उसके मुतबिक बैंक इस कार के लिए (Tata nexon ) आपको लगभग 8,14,000 तक का लोन दे सकता है जिसका ब्याज बैंक आपसे 9.8 प्रतिशत बार्षिक दर से लेगा ! और आपका लोन अप्रूव होने के बाद इस कार के लिए 50 हजार की डाउन पेमेंट्स जमा करनी होगी ! जिसके बाद बैंक द्वारा लोन चुकाने की अवधि  5 साल की होगी , और आपको हर महीने इसकी EMI लगभग  17,250 रूपये पड़ेगी !

Tata Nexon
Tata nexon फोटो आभार सोशल मिडिया 

Tata nexon XE बेस मॉडल इंजन और ट्रासमिशन कैसा है 

हम बात करे Tata nexon की बेस मॉडल इंजन और ट्रांसमिशन की तो कम्पनी ने इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया है जो 118.36 बीएचपी की पॉवर और 170 एनएम की टार्क जेनरेट करता है और इसमें कम्पनी ने 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है कुल मिला जुला कर अगर देखा जाये तो  यह कार बेस्ट बजट में 5 स्टार सेफ्टी  रेटिंग के साथ- साथ इंजन पॉवर में भी जबरदस्त है ! और बात करे इस कार की माइलेज की तो टाटा मोटर्स ने यह दावा किया है की यह कार (Tata nexon XE) 17.57 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देती है और इसको ARAI  द्वारा प्रमाणित भी किया गया है 



Tata nexon XE डिजाईन 

बात करे हम इस कार की डिजाईन की तो यह कार फोर्ड इको सपोर्ट के जैसा दिखता है फ्रंट ग्रिल की टॉप लाइन हेडलैम्प्स  में और साइड में फैली हुई है जो इस गाड़ी की लुक में चार चाँद लगा देता है इस गाड़ी में  7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ,  लेदर स्टीयरिंग व्हील, ब्लैक आउट ओआरवीएम् , 16 इंच एलाय व्हील के साथ आती है  और बात करे इस कार की सेफ्टी फीचर के बारे में तो इसमें कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयर बैग और ISO FIX चाइल्ड शीट एंकर शामिल है ध्यान दे दिए गये बिवरण में थोड़े बहुत ऊपर निचे हो सकते है बेहतर जानकारी के लिए अपने नजदीकी TATA शोरूम विजिट करे 



उम्मीद है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। अच्छा लगे तो हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें।
हमारी कोशिश रहती है कि हम आपको गाड़ियों के बारे में और अच्छे तरीके बता सकें।
अगर आप कुछ सुझाव भेजना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं।
 

























कोई टिप्पणी नहीं