Breaking News

Ola S1 Pro घर लाए मात्र 2,822 की कीमत पर, जाने इसकी कीमत फीचर्स और डिटेल्स

 Ola S1 Pro भारतीय मार्केट में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम रेंज में सुपर फीचर्स के साथ आसानी से मिल जाता है जैसा कि आप जानते हैं कि भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल का डिमांड दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और इसके पीछे मुख्य कारण है। 

 पेट्रोल और डीजल के बढ़ते हुए दाम। अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है और काफी कम रुपए की EMI पर आप इसे घर ला सकते हैं चलिए हम इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन का कीमत के बारे में विस्तार से नजर डाल लेते हैं।



    Ola S1 Pro feature

    Ola S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में बहुत सारे शानदार फीचर्स आते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई, नेवीगेशन कॉल एसएमएस अलर्ट रोडसाइड अस्सिटेंस जिओ फेंसिंग एंटीथेट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

    इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ओटीए क्रॉस कंट्रोल डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं। वही ओला की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एलइडी हैडलाइट्स एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप,और लो बैटरी इंडिकेटर का फीचर्स मिलता है।


    Ola S1 Pro motor and battery 




    Ola S1 Pro के मोटर और बैटरी की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Mid-drive IPM मोटर दिया गया है जो 5.5 kw और 58 nm का जनरेट करता है। ओला S1 प्रो की बैटरी पर 3 साल और 40 साल किलोमीटर का वारंटी मिलता है यह बैटरी वाटर प्रूफ रेटिंग IP67 से लैस है। इसके साथ ही इसमे आपको ऑटोमैटिक ट्रान्समिशन, रिमोट स्टार्ट,पुश बटन स्टार्ट सिस्टम भी मिलता है।


    Ola S1 pro top speed and Range

    Ola S1 Pro के टॉप स्पीड और रेंज की बात करें तो या एक बार फुल चार्ज होने पर 170 किलोमीटर का रेंज देती है। वही इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घन्टा की है। यह स्कूटर केवल 2.6 सेकेंड में 0-40 किलोमीटर का स्पीड पकड़ लेता है।


    Dimensions and capacity

    Ola s1 pro डाइमेंशन का कैपेसिटी की बात करें तो इसकी चौड़ाई 712 mm लंबाई 1859 mm ऊँचाई 1160 mm सैडल ऊँचाई 792 mm, ग्राउंड क्लेरेंस 165 mm, व्हीलबेस 1359 mm और कर्ब वेट 125 kg है। 


    Brakes and suspension

    S1 pro में आपको सामने की तरफ सिंगल फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंसशन दिया गया है। इसमे अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है। व्हील टाइप अलुमिनियम अलॉय व्हील मिलता है और ट्यूबलेस टायर मिलता है।


    Ola s1 pro price

    Ola S1 pro की कीमत भारतीय मार्केट में 1,39,999 रुपये एक्सशोरूम दिल्ली है और आपको यह ऑन रोड 1,48,758 रुपये पड़ेगी।


    Ola S1 pro Emi offer

    Ola S1 Pro आप 15,000 की डाउन पैमेंट्स पर घर ला सकते है। और 9.7 प्रतिशत की ब्याज पर 36 महीने की emi आपको 4,297 रुपये और 60 महीने की emi आपको 2,822 रुपये हर महीने पड़ेगी।


    Conclusion

    S1 pro यह खबर आपको कैसी लगी आप हमें कमेंट के जरिए बता सकते हैं अगर अच्छी लगी तो आप इसे अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं हमसे जुड़े रहने के लिए अभी वेबसाइट को फॉलो भी कर सकते हैं धन्यवाद


    इसे भी पढे 

    सबसे सस्ता स्कूटी हुआ लांच, कीमत मात्र 36,000 रुपये, 136 किमी रेंज वाला है यह bounce infinity e1 scooter


    इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्किट में मचाया बवाल,हीरो और हौंडा जैसी कंपनियों को भी पीछे छोड़ दिया


    कोई टिप्पणी नहीं